साउथ इंडियन फिल्म थाडम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर, आदित्य रॉय कपूर के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

0 105

नई दिल्ली, :  टेलीविजन से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। मृणाल ठाकुर इस समय सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर ने अपने एक और नए अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। मृणाल ठाकुर जल्द ही भूषण कुमार और मुराद खेतानी की आगामी फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसकी घोषणा अभिनेत्री ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए की है।

दरअसल मृणाल ठाकुर जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म ‘थाडम’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में मृणाल अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर का नाम तो पहले से ही कंफर्म था। जिसके बाद फिल्म के लिए कई दिनों से एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। अब मेकर्स की तलाश मृणाल ठाकुर पर आकर रुक गई है और उन्होंने इस फि्ल्म के लिए मृणाल के नाम पर मोहर लगा दी है।

मृणाल ठाकुर ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए इस बात का एलान कर दिया है। मृणाल ठाकुर ने आदित्य रॉय कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये मुकाबले का समय है! आदित्य क्या आप तैयार हैं? थाडम के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए मैं सुपर एक्साइटेड हूं।’ थाडम के हिंदी रीमेक को वर्धन केटकर निर्देशित करने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतान हैं।

बता दें कि मृणाल ठाकुर ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत है। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘बटला हाउस’ से की थी। इस फिल्म में अभिनेत्री जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थीं। इसके बाद मृणाल ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ में भी नजर आई थीं। हाल ही में फरहान अख्तर की ‘तूफान’ में उनके काम की काफी सराहना की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.