मोदी कैबिनेट से बाहर किये गये आसनसोल के MP बाबुल सप्रियो ने पॉलिटिक्स को कहा GOOD BYE

0 110

कोलकाता: इसी महीने की 7 तारीख को नरेंद्र मोदी सरकार से इस्तीिफा देने के बाद बंगाल के वरिष्ठ बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पोस्टत लिखकर अपने दिल का दर्द जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि उनसे इस्ती्फा मांगा गया तो उन्होंने दे दिया. उस वक्तत किसी ने नहीं सोचा होगा कि मन ही मन वह एक बड़ा फैसला ले चुके हैं.

आखिरकार 31 जुलाई को एक और फेसबुक पोस्ट लिखकर सुप्रियो ने राजनीति छोड़ने का ऐलान कर दिया. उन्होंलने लिखा – ‘मैं तो जा रहा हूं अलविदा’ इस घोषणा के बाद उनके प्रशंसकों और पार्टी नेताओं में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्टी कर बाबुल सुप्रियो ने अपने इस्तीटफे के बारे में सबकुछ बताया है. उन्होंसने लिखा है- ‘मैं किसी और पार्टी में नहीं जा रहा हूं. टीएमसी, कांग्रेस या सीपीआईएम, कहीं भी नहीं. न ही किसी पार्टी ने उन्हेंर फोन किया है और न वे कहीं जा रहे हैं.

मैं सिर्फ एक टीम का खिलाड़ी हूं और हमेशा एक टीम का समर्थन किया है. सिर्फ एक पार्टी है बीजेपी वेस्ट् बंगाल. मैंने अमित शाह और जेपी नड्डा के सामने राजनीति छोड़ने की बात की है. मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मुझे कई मायनों में प्रेरित किया है.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.